HomeBiharआरजेडी विधायक सुधाकर सिंह ने पार्टी से नोटिस मिलने के बाद कहा-...

आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह ने पार्टी से नोटिस मिलने के बाद कहा- मैंने नीतीश कुमार के खिलाफ कड़े शब्द बोले हैं मगर ऐसा नहीं…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सरकार में रहते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने पार्टी की तरफ से नोटिस जारी किया गया है. जिसके बाद पहली बार प्रतिक्रिया जारी किया गया है. सुधाकर सिंह ने कहा है कि उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बारे में कुछ भी गलत नहीं कहा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ जो कुछ भी कहा था उसमें किसी भी अससंदीय भाषा का इस्तेमाल नहीं किया है. उन्होंने कहा कि उनके शब्द जरूर कड़े हो सकते हैं लेकिन उनकी भाषा असंसदीय नहीं है.ऐसे में तय समय सीमा के भीतर वे नोटिस का जवाब दे देंगे.

सुधाकर सिंह ने कहा कि वे पार्टी की नीतियों, सिद्दांतों और संविधान से बंधे हुए हैं. पार्टी ने जो नोटिस भेजा है उसका समय सीमा के भीतर अपना पक्ष प्रस्तुत कर देंगे. उन्होंने कहा कि यह पार्टी का अंदरूनी मामला है, इसलिए सार्वजनिक तौर पर वे कुछ बोल नहीं सकते हैं. नोटिस में क्या लिखा हुआ है और उसका क्या जवाब दिया जाए, इसे सार्वजनिक नहीं कर सकते हैं.सुधाकर ने कहा कि पार्टी जैसा निर्णय लेगी, उस हिसाब से पार्टी के साथ काम करते रहेंगे.

उन्होंने कहा कि अपने बयान में जितने भी शब्दों का इस्तेमाल किया है, वह शब्द संसदीय हैं। हमें यह विधानसभा में सीखाया जाता है कि कौन से शब्द संसदीय हैं और कौन शब्द असंसदीय हैं. इसलिए उन्हें यह बात अच्छी तरह से पता है कि कुछ भी बोलने के दौरान असंसदीय शब्दों का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments