HomeBiharसुधाकर सिंह को लेकर जदयू ने भी कह दिया, उनके जैसे कितने...

सुधाकर सिंह को लेकर जदयू ने भी कह दिया, उनके जैसे कितने आते हैं और चले जाते हैं, क्या मतलब है

लाइव सिटीज, पटना: आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह की तरफ से सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ लगातार बयान दिया जा रहा था. अब आरजेडी की तरफ से नोटिस भेजने से जदयू को राहत मिली है. इसको लेकर जदयू कोटे के मंत्री श्रवण कुमार का कहना है कि सब कुछ एक प्रक्रिया के तहत होती है. नोटिस भेजा गया है तो धैर्य रखिए, उनको जवाब का समय दिया गया होगा. समय पर आप लोगों को सब कुछ की जानकारी दी जाएगी.

जउन्होने कहा की दयू का स्टैंड यही है कि जो गलत करने वाले हैं, उन्हें सजा मिले. न्याय के साथ विकास में जो बाधा बन रहे हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई हो और जब कोई पॉलिटिकल पार्टी नोटिस किसी को भेजती है तो उसके लिए समय निर्धारित है. अगर जवाब देंगे तो ठीक है. अगर नहीं देंगे तो कार्रवाई भी जरूर होगी.

खगड़िया में सुधाकर सिंह के दिए बयान पर श्रवण कुमार ने कहा कि- ‘ऐसे लोगों के बयान पर कौन ध्यान देता है?. मैं अगर बोलूं की दुनिया को एक मिनट में साफ कर देंगे तो इसको कोई नोटिस लेगा क्या?. नोटिस उसी का लिया जाता है जिसमें कोई दम हो, सच्चाई हो.’इनसे जब पूछा गया कि सुधाकर सिंह की बातों को आप नोटिस नहीं लेते हैं. तो इस पर श्रवण कुमार ने कहा कि क्या नोटिस लेंगे जब जनता ही नोटिस नहीं ले रही है, तो हम लोग क्या लेंगे?. उन्होंने कहा कि 30 साल से मैं विधायक हूं. काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं और ऐसे लोगों को कौन नोटिस लेता है?

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments