HomeBiharपटना में बढ़ा ठंड का प्रकोप, DM चंद्रशेखर ने रात में सड़कों...

पटना में बढ़ा ठंड का प्रकोप, DM चंद्रशेखर ने रात में सड़कों पर रहने वालों का जाना हाल.. बांटा कंबल

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना में बढ़ती ठंड को देखते हुए जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह ने अलाव स्थलों पर बैठे लोगों से लोगों से मुलाकात की और उनका हाल जाना. देर रात इस सर्द रात में सड़कों पर अलावा और रेन बसेरा का सहारा लिए लोगों से फीडबैक भी लिया और उनकी इस ठंड में हर जरूरतों को पूरा करने का आश्वाशन उन्होंने दिया. बढ़ती ठंड को लेकर सभी को इसे बच कर रहने की सलाह दी है.

पटना जिलाधिकारी ने रविवार की रात बांकीपुर बस स्टैंड, मौर्य होटल के नजदीक रैन बसेरा, पटना जंक्शन सहित विभिन्न स्थलों पर ठंड से बचाव के लिए प्रशासन द्वारा की गई व्यवस्था का निरीक्षण किया. जरूरतमंदों, रिक्शा चालकों, ऑटो चालकों, वृद्धजनों के बीच कंबल का वितरण किया भी किया. जिलाधिकारी के निर्देश पर जिला आपदा प्रबंधन शाखा, पटना के तत्वावधान में सार्वजनिक स्थानों पर नियमित तौर पर अलाव जलाया जा रहा है या नहीं इसकी भी जांच की गई.

साथ ही साथ मौके पर मौजूद जिलाधिकारी के निर्देश पर जिला सामाजिक सुरक्षा कोषांग ने प्रत्येक पंचायत में न्यूनतम 10 कंबल का वितरण किया. जिसमें पटना जिला में 3,561 कंबल का वितरण देर रात जिलाधिकारी और जिला प्रशासन के अधिकारियों के द्वारा किया गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments