HomeBiharवाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र में खेसारी लाल यादव ने किया रोड शो, JDU...

वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र में खेसारी लाल यादव ने किया रोड शो, JDU प्रत्याशी Sunil Kumar के पक्ष में मांगा वोट

लाइव सिटीज, पटना: छठे चरण के लोकसभा चुनाव के तहत वाल्मीकिनगर सीट पर 25 मई को मतदान है। गुरुवार को भोजपुरी सिने स्टार खेसारीलाल यादव ने गुरुवार को एनडीए प्रत्याशी सुनील कुमार के पक्ष में रोड शो किया। रोड शो में सैकड़ो की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता व समर्थक मौजूद रहे। लोगो का हुजूम सड़क के अलावे घरों की छतों से खेसारी की एक झलक पाने को बेताब थे।

खेसारीलाल अगला यादव ने खुली गाड़ी से ही हाथ हिलाकर लोगो से एनडीए लेख प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की अपील की। रोड शो के दौरा लगभग आधा किलोमीटर से अधिक दूरी तक लोगो का हुजूम खेसारी के वाहन के साथ चलकर खेसारी को निहारते रहे। खेसारी ने भी हाथ जोड़कर भीड़ का अभिवादन किया। इस अवसर पर पुलिस के काफिले भी साथ रहे।

वाल्मीकि नगर लोकसभा क्षेत्र में इस बार आर पार की लड़ाई है। इस सीट पर एनडीए और राजद के बीच कांटे की टक्कर है। एनडीए की ओर से वर्तमान सांसद सुनील कुमार जदयू के प्रत्याशी हैं। उनके खिलाफ महागठबंधन की ओर से राजद ने दीपक यादव को उतारा है। दीपक यादव बगहा के चीनी मिल मालिक के मालिक है जिन्हें राजद ने अपना प्रत्याशी बनाया है। कांटे की टक्कर के बीच निर्दलीय प्रत्याशियों ने दोनों उम्मीदवारों की लड़ाई को और टफ बनाकर रख दिया है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments